हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले से मंगलवार को कोरोनवायरस के 9 नए मामलों का पता चला है

हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले से मंगलवार को कोरोनवायरस के 9 नए मामलों का पता चला है | पूरी नई परिस्थितियों में तब्लीगी जमात के प्रतिभागियों के संपर्क बंद हैं। राज्य के भीतर निश्चित परिस्थितियों के इस सामान्य संग्रह के साथ 27 में वृद्धि हुई है, जिनमें से 20 उपाय के तहत वे आमतौर पर तब्लीगी जमात से संबंधित हैं।

Coronavirus update


आगे के नेता सचिव (खैर) आर डी धीमान ने कहा कि मंगलवार को जांचे गए 79 नमूनों में से ऊना जिले में जांच की गई और वे तब्लीगी जमात के प्रतिभागियों के संपर्क बंद कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अंतिम 70 नमूनों की जांच हानिकारक थी। जांच की गई सुनिश्चित आयु 16 वर्ष से 75 वर्ष तक भिन्न होती है।

विकलांग लोगों के लिए समस्या भोजन के साथ वन नहीं है और नियमित रूप से प्रदान करता है, नैदानिक ​​यात्राओं से समस्या का स्तर दूसरों के बीच दवाओं में प्रवेश पाने के लिए।

हिमाचल प्रदेश में अब तक अपने 88 नंबर एक संपर्क के पक्ष में तब्लीगी जमात के 333 प्रतिभागियों को मान्यता दी गई थी और उन्हें छोड़ दिया गया था।

Coronavirus update


उनमें से, 91 तब्लीगी जमात के प्रतिभागियों और उनके 88 नंबर एक संपर्कों को मान्यता दी गई और सोलन जिले के बद्दी में, बिलासपुर जिले में 16, चंबा जिले में 45, कांगड़ा जिले में 40, मंडी जिले में 17, शिमला जिले में 27, 58 सिरमौर जिले में और ऊना जिले में 39।

फिलहाल ऐतिहासिक अतीत का खुलासा नहीं करने के लिए, पुलिस ने तब्लीगी जमात के 97 लोगों के विरोध में 20 एफआईआर दर्ज की हैं।

किपयरा करके घर पर ही रहे और बचे रहे!


Coronavirus update